Saturday, February 4, 2023

योगी आदित्यनाथ और भाजपा सरकार ने यूपी में लोगों से झूठे वादे किए हैं: अखिलेश यादव

Follow us:
Janchowk
Janchowkhttps://janchowk.com/
Janchowk Official Journalists in Delhi

ज़रूर पढ़े

उत्तर प्रदेश के ललितपुर में रैली को संबोधित करते हुये समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि “आज किसान के सामने संकट है। किसान के खेत में पानी नहीं है, दो फसल नहीं पैदा कर पा रहा है। समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी तो हम इंतजाम करेंगे कि कैसे किसान खेतों में दो फसलें पैदा करे। खाद के लिए भी किसानों को लाइन में नहीं लगना पड़ेगा”। 

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि, लॉकडाउन में मजदूर भाइयों को दूर से चलकर आना पड़ा। ऐसे में हमारी सरकार होती तो किसी को भी पैदल न चलना पड़ता। हम तो गरीब को बस लगाकर घर पहुंचाते।

नीति आयोग के आंकड़ों के अनुसार आज सबसे ज्यादा गरीब लोग बुंदेलखंड में हैं और बुंदेलखंड में भी अगर सबसे ज्यादा गरीब लोग हैं तो वो महुआ और ललितपुर में हैं। बुंदेलखंड के लोगों को गरीबी और भूख से निजात दिलाने का काम समाजवादी पार्टी के लोग करेंगे। 

ललितपुर में आयोजित एक जनसभा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि, भाजपा ने जनता को गुमराह किया है। सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि, सत्ता में बैठे नेताओं ने वंशवाद की राजनीति के लिए हमेशा मुझे बदनाम किया है, पर मैं आप सभी से बस इतना कहना चाहता हूं कि परिवार के हर सदस्य का दर्द एक परिवार का आदमी ही समझ सकता है। योगी आदित्यनाथ भले ही यूपी के सीएम हों पर वो ‘योगी’ नहीं हैं। योगी तो वो होता है जो दूसरों के दर्द को समझता है जबकि योगी आदित्यनाथ ऐसा करने में नाकाम रहते हैं। योगी आदित्यनाथ और भाजपा सरकार ने यूपी में लोगों से झूठे वादे किए हैं। 

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के तहत सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने ललितपुर के गिन्नौटबाग में जनसभा की। सदनशाह बाबा का दर्शन करने के बाद मंच से अखिलेश यादव ने भाजपा को आईना दिखाया। उनके साथ में थे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर।

ललितपुर में भाजपा और योगी सरकार पर निशाना साधते हुए सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि, यह सरकार जीभ और जीप चलाने वाली सरकार है। आने वाले चुनाव में यूपी में खदेड़ा होना है, नारा देते हुए राजभर ने कहा कि जब तक भाजपा की विदाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं। समाजवादी विजय रथ आज ललितपुर पहुंचा। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के अभी अभी नए साथी बने ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि, चुनाव 2022 में पूर्वांचल की 163 में से 150 सीटें सपा के खाते में आएंगी। उन्होंने वादा किया कि, सपा सरकार बनने पर 300 यूनिट बिजली फ्री दी जाएगी।

(जनचौक ब्यूरो की रिपोर्ट।)

तत्काल समाचारों के लिए, हमारा जनचौक ऐप इंस्टॉल करें

Latest News

जामिया दंगा मामले में शरजील इमाम और आसिफ इकबाल तन्हा बरी

नई दिल्ली। शरजील इमाम और आसिफ इकबाल तन्हा को साकेत कोर्ट ने दंगा भड़काने के आरोप से बरी कर...

More Articles Like This